डॉ। वैद्य, आयुर्वेद, प्राकृतिक, हर्बल
डॉ। वैद्य की गिलोय कैप्सूल आपके शरीर की प्राकृतिक रक्षा प्रणाली – प्रतिरक्षा प्रणाली का समर्थन करने के लिए एक प्राकृतिक पूरक है। प्रत्येक कैप्सूल में गिलोय की 500 मिलीग्राम की खुराक होती है, जो कि इसके इम्यूनोमॉड्यूलेटरी गुणों और कई अन्य स्वास्थ्य लाभों के लिए बड़े पैमाने पर अध्ययन किया गया है। गिलोय के नियमित पूरकता को प्रतिरक्षा समारोह पर सकारात्मक प्रभाव डालने, एंटीबॉडी उत्पादन बढ़ाने और आपके शरीर की प्राकृतिक रूप से रोगजनकों से लड़ने की क्षमता में सुधार करने के लिए जाना जाता है। गिलोय अपने निम्न रक्त शर्करा, विरोधी भड़काऊ, एंटीऑक्सिडेंट, हेपाटो-सुरक्षात्मक और एंटीपायरेट्रेटिव प्रभावों के लिए भी उल्लेखनीय है।

आज, हम रोगजनकों के कारण विभिन्न बीमारी से संक्रमण के बढ़ते खतरे का सामना कर रहे हैं। इसी समय, हम में से अधिकांश अपनी आधुनिक जीवनशैली के कारण कमजोर प्रतिरक्षा से ग्रस्त हैं जिसमें अत्यधिक प्रसंस्कृत खाद्य पदार्थ, उच्च तनाव स्तर, अपर्याप्त नींद और व्यायाम की कमी शामिल है। इस परिदृश्य में, प्राकृतिक सुरक्षा जो सुरक्षा की एक अतिरिक्त परत प्रदान करती है, बहुत मदद कर सकती है। कोई जड़ी बूटी गिलोय जितनी मूल्यवान नहीं है और डॉ। वैद्य की गिलोय कैप्सूल इसकी सही पसंद है क्योंकि इसमें कोई जोड़ा रासायनिक या सिंथेटिक तत्व नहीं है। जब खुराक के निर्देशों के अनुसार सेवन किया जाता है, तो गिलोय साइड इफेक्ट्स का कोई ज्ञात जोखिम नहीं है

Ingredient/Product Benefits

एक प्रसिद्ध आयुर्वेदिक जड़ी बूटी जो मुख्यधारा की दवा में अपनी चिकित्सीय क्षमता के लिए भी पहचानी जाती है, गिलोय एक शक्तिशाली प्राकृतिक प्रतिरक्षा बूस्टर है। अध्ययन से पता चलता है कि इम्यूनोमॉड्यूलेटरी और साइटोटोक्सिक प्रभाव के लिए जड़ी बूटी है, प्रतिरक्षा सुरक्षा को बढ़ाने के लिए मैक्रोफेज की फागोसाइटिक गतिविधि को बढ़ावा देना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *